खुशियों की सौगात लाई लालू की बहू

0
595
Lalu Prasad Yadav Family
Lalu Prasad Yadav Family

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की होने वाली बहू उनके और उनके परिवार के लिए भाग्यशाली साबित हुई हैं। जी हाँ, तीन दिन के पैरोल पर बेटे तेजप्रताप की शादी में शामिल होने पटना आए आरजेडी सुप्रीमो को आज मेडिकल ग्राउंड पर झारखंड हाईकोर्ट से छह हफ्ते की जमानत भी मिल गई है। इससे उनके घर में होने जा रही शादी की खुशी में जैसे चार चांद लग गए हों। बता दें कि हाईकोर्ट ने यह जमानत उनके बेहतर इलाज के लिए दी है। अब वे जहां चाहें अपना इलाज करा सकेंगे। निश्चित तौर इससे ना केवल उनका परिवार बल्कि उनके तमाम चाहने वाले बेहद सुकून की सांस ले रहे होंगे।

बहरहाल, गौरतलब है कि शनिवार 12 मई को लालू के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मुख्यमंत्री स्व. दारोगा राय की पोती व पूर्व मंत्री श्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से होने जा रही है और इससे पहले पूरा लालू परिवार महज तीन दिन के पैरोल से ही संतोष कर रहा था, ऐसे में छह हफ्ते की जमानत से होने वाली खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है। स्वाभाविक तौर पर इसे बहू के पैर पड़ने से पहले ही उसके शुभ लक्षण के तौर पर देखा जा रहा है।

वैसे बहू के पैर के लक्षण की बात करें तो इसे लोग घर के अन्य सदस्यों से जोड़ कर भी देख रहे हैं। ऐश्वर्या के आने से पहले घर के अन्य सदस्यों के मामले में खुशी ने दस्तक दी है। उदाहरण के तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री व लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव को ही लें। अपने पिता की तरह तेजस्वी को भी कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। झारखंड हाईकोर्ट ने तेजस्वी यादव सहित चार नेताओं को जारी सीबीआई कोर्ट के नोटिस को खारिज कर दिया है। यह नोटिस बेतुका बयान के लिए जारी किया गया था, जिसके बाद सीबीआई कोर्ट के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में याचिका डाली गई थी।

खुशियों का सिलसिला यहीं नहीं रुकता। यहां यह भी स्मरणीय है कि इससे पहले लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती और उनके पति को दिल्ली की सीबीआई कोर्ट से जमानत मिल गई थी। कोर्ट ने उन्हें बिना इजाजत के विदेश ना जाने की शर्त पर जमानत दी थी।

चलते-चलते बता दें कि योगगुरु बाबा रामदेव ने भी ऐश्वर्या को भाग्यशाली बताया है। उन्होंने तेजप्रताप की दुल्हन और उसके परिवारवालों से मुलाकात की थी और कहा था कि वो लालू परिवार के लिए लकी साबित होंगी।

बोल डेस्क

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here