बहुत खास होगी ‘102 नॉट आउट’

0
51
Amitabh Bachchan-Rishi Kapoor in Film '102 Not Out'
Amitabh Bachchan-Rishi Kapoor in Film '102 Not Out'

चौंकने को तैयार हो जाईये। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बन गए हैं 102 साल के बुजुर्ग और 75 साल के उनके बेटे बने हैं ऋषि कपूर। जी हां, उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ और ऋषि कपूर एक साथ नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म लेखक-निर्देशक सौम्या जोशी के सफल गुजराती नाटक ‘102 नॉट आउट’ का फिल्म रूपांतरण है।

गौरतलब है कि पिता-पुत्र की कहानी वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर पूरे 26 साल बाद बड़े परदे पर एक साथ दिखेंगे। पिछली बार दोनों अभिनेताओं ने 1991 में आई फिल्म ‘अजूबा’ में साथ काम किया था। याद दिला दें कि ढलती उम्र के साथ अभिनय में नित नए प्रयोग कर रहे इन दिग्गज कलाकारों ने एक साथ काम करते हुए ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘कभी कभी’, ‘कुली’ और ‘नसीब’ जैसी अत्यन्त सफल फिल्में दी हैं।

उमेश शुक्ला की पिछली फ़िल्म ‘ऑल इज़ वेल’ में ऋषि कपूर अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ नज़र आए थे। इस बार बिग बी के साथ उन्हें देखना सचमुच बहुत सुखदायी अनुभव होगा। इतने सालों बाद ये जोड़ी बड़े परदे पर क्या जादू बिखेरती है, ये देखने की बात होगी।

चलते-चलते बता दें कि फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है और जुलाई के अंत तक समाप्त भी हो जाएगी। कहने का मतलब यह कि इस फिल्म के लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, जिसके लिए कहा जा रहा है कि अपनी यूनीक कहानी और ह्यूमर के कारण यह एक देखने लायक फिल्म होगी। एक और खास बात यह कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर पहली बार कोई गुजराती किरदार निभाने जा रहे हैं।

बोल डेस्क

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here