ओह, ‘बाहुबली-2’ की ये पहली झलक!

0
80
Film Bahubali-2
Film Bahubali-2

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? 2015 से पूरे देश को मथ रहे इस सवाल का जवाब हमें अगले महीने अप्रैल में मिलने जा रहा है। जी हां, इंतजार खत्म हुआ। ‘बाहुबली-2’ का ट्रेलर अब हमारे बीच आ चुका है। आ क्या गया जनाब, बस छा गया समझिए। महज 24 घंटे में पांच करोड़ से ज्यादा व्यूज़! पार्ट-2 जैसे पार्ट-1 का रिकार्ड तोड़ने की खातिर कमर कस के ही आई हो! लोगों ने इसके ट्रेलर को लेकर जैसी उत्सुकता दिखाई है, उसे देखते हुए यह कहना अतिशयोक्ति न होगी कि ‘बाहुबली-2’ सिनेमा के सारे कीर्तिमान ध्वस्त कर देगी!

बहरहाल, ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ की पहली झलक को देश भर में दिखाने को ‘बाहुबली’ की टीम ने एक खास तरह की सोची-समझी रणनीति बनाई थी, लेकिन 16 मार्च को इसके लॉन्च से पहले ही मलयाली भाषा में इसका ट्रेलर लीक हो गया, जिसके तत्काल बाद इसके सभी भाषाओं के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया। 2 मिनट 24 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक्शन, रोमांस, प्रजा की रक्षा और राजगद्दी के लिए युद्ध का जैसा भव्य रूप रूप प्रस्तुत किया गया है, वह सचमुच बेमिसाल है।

लोगों ने इस ट्रेलर को जिस तरह हाथोंहाथ लिया है, उसे देख ट्रेलर लीक होने से तमतमाए राजामौली का गुस्सा भी काफूर हो गया। उन्होंने कहा, ‘अभी तो ट्रेलर लॉन्च किया गया है और दर्शक इसे इंजॉय कर रहे हैं। हमने इस ट्रेलर में दर्शकों का परिचय फिल्म के किरदारों से करवाया है, हमने यह बताने और दिखाने की कोशिश की है कि कौन से किरदार किस बारे में हैं और वह क्या कर रहे हैं। बाकी ड्रामा आपको फिल्म में देखने को मिलेगा।’

‘बाहुबली’ का जादू किस कदर हर किसी के सिर चढकर बोल रहा है, इसकी बानगी अभी-अभी यूपी में हुए चुनाव में भी देखने को मिली, जब स्वयं प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में इस फिल्म और इसके किरदारों का जिक्र किया था। उन्होंने चुनाव की तुलना ‘बाहुबली फिल्म से की थी। खैर, अब दिन, घंटे और पल जोड़ने बैठ जाएं क्योंकि ‘बाहुबली-2’ के रिलीज को 28 अप्रैल का दिन तय हो चुका है। उम्मीद करें कि भारतीय सिनेमा के इतिहास का एक बड़ा अध्याय उस दिन दस्तक देने जा रहा है।

बोल बिहार के लिए रूपम भारती

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here